BSTC 2021 Result जारी! ऐसे करें चेक इस लिंक पर जाएं

राजस्थान में हर साल प्री बीएसटीसी (Pre BSTC) परीक्षा का आयोजन होता है इस बार कोरोना के कारण इस परीक्षा में काफी ज्यादा समय लग गया लेकिन फिर भी यह परीक्षा काफी अच्छी तरीके से संपन्न हुई और अब अभ्यर्थियों को BSTC Results 2021 का इंतजार है।

BSTC Result 2021 – Bstc ka Result 2021?

काफी स्टूडेंट्स ने मुझसे पूछा था कि BSTC Results 2021 का कब आएगा तो उनको बता देना चाहूँगा कि, प्री बीएसटीसी का रिजल्ट जल्द ही जारी कर दिया जाएगा कोरोना काल की वजह से हर जगह एग्जाम और अन्य कई प्रॉब्लम हुई है इस वजह से सरकार इसे जल्द से जल्द जारी करने की कोशिश करेगी हो सकता है कि यह सितंबर महीने के अंदर जारी कर दिया जाए पर इसकी अभी तक सरकार ने कोई दिनांक जारी नहीं की है। BSTC – प्री बीएसटीसी का रिजल्ट जब भी जारी होगा हम आपको सूचित कर देंगे। जब रिजल्ट जारी होगा तब अगर आपको अपना रिजल्ट्स देखना है तो आप इस रिजल्ट को चेक करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए BSTC Official Website लिंक पर क्लिक करके जारी होगा तब आप देख सकते है।

BSTC Official Website – आप निचे दिए लिंक पर क्लिक करके रिजल्ट देख सकते हैं!

CHECK BSTC 2021 Result

ऊपर दिए गए लिंक Check BSTC 2021 Result पर क्लिक करने के बाद में आप BSTC Official Website पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे और आपको पूछी गई आवश्यक जानकारी भरनी है। संभवत आपको अपने रोल नंबर और जन्म तिथि डालने का ऑप्शन आ सकता है आप वहाँ पर अपनी डिटेल डाल कर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

हालांकि क्या अभ्यार्थी अपने नाम से रिजल्ट चेक कर सकते हैं या नहीं इसके बारे में अभी हमारे पास कोई इंफॉर्मेशन नहीं आई है जैसे ही आएगी हम यहां पर अपडेट कर देंगे।

What Is BSTC – बीएसटीसी क्या होती है? अभी जाने!

Conclusion – निष्कर्ष

उम्मीद है आपको यह जानकारी पसंद आई होगी अगर आपको यह जानकारी पसंद आई है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.  अगर ऊपर दिया गया लिंक काम नहीं करता है तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं हम आपकी पूरी सहायता करेंगे। अगर आप रिजल्ट चेक नहीं कर पा रहे हैं तो कमेंट बॉक्स में अपने रोल नंबर और जन्म तिथि  बताएं हम आपको रिप्लाई में आप का रिजल्ट बता देंगे।

अगर आप रिजल्ट अपनी ईमेल आईडी पर चाहते हैं तो आप अपनी ईमेल आईडी भी कमेंट बॉक्स में हमें बताएं।

बीएसटीसी के बारे में अधिक जानें!

admin
admin

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *