RBSE 12th Board Exam Date Science & Commerce Time Table 2020

दोस्तों स्वागत है आपका हमारी इस पोस्ट के अंदर आज की इस पोस्ट के अंदर हम बात करने वाले हैं RBSE 12th Science and Commerce Time Table 2020 के बारे में और आपको बताएंगे कि RBSE के द्वारा Science and Commerce Time Table कब जारी किया जाएगा। साथ में RBSE 12th से संबंधित जानकारी भी देंगे।
RBSE 12th Board Exam Date Science & Commerce Time Table 2020
RBSE 12th Board Exam Date Science & Commerce Time Table 2020

  • RBSE 12th Exam Date 2020
  • RBSE 12th Science, Commerce Exam Time Table 2020

दोस्तों आपको बता दें कि हमने RBSE 12th Arts Exam Date के बारे में हमने पहले से ही एक पोस्ट मैं बता दिया है अगर आपको वह पोस्ट देखनी है तो आप यहां पर क्लिक ( RBSE 12th Arts Exam Date 2020) करके देख भी सकते हो। साथ में और भी हमने RBSC से संबंधित जानकारीयां भी बताई हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारी Jobalertclub.com पर जा सकते हो।

RBSE 12th Board Exam Date 2020


दोस्तों अगर आप RBSE 12th Class के छात्र या छात्रा है तो आप अपने 12th Board Class के Time-Table के बारे में सोचकर काफ़ी परेशान हो रहे होंगे, कि हमारे Board Exam कब से शुरू होंगे और कब तक चलेंगे। साथ ही में हम इस पोस्ट के अंदर 12th Board Exam के बारे में भी जानकारी देंगे।

दोस्तों आपको पता ही होगा कि इस बार हर एक Board class की परीक्षाएं जल्दी होने वाली है। इसी के साथ 12th Board Arts की परीक्षाएं भी जल्दी होगी। Board परीक्षाऐ जल्दी होने की वजह Board Time Table भी जल्दी ही आ जाएंगे। लेकिन इस बार Science and Commerce की परीक्षाएं थोड़ी बाद में होने वाली है।

RBSE 12th Board Science,Commerce Exam Time Table 2020


दोस्तों आपको पता होगा की इस वर्ष यानी कि 2020 में पिछले वर्ष से अधिक फॉर्म भरे गये है। तथा इस वर्ष 20,00,000 से अधिक विद्यार्थी 12th क्लास के एग्जाम देंगे.
अब आपको बता दे कि आपकी RBSE 12th Science and Commerce परीक्षाएं 5 मार्च 2020 से स्टार्ट हो जाएगी, और ये परीक्षाएं 5 मार्च से लेकर के 3 अप्रैल तक चलेगी। Science and Commerce परीक्षाएं काफी लंबे समय तक चलने वाली है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि Science and Commerce Exam लंबे समय तक चलेगे।

अतः आपको पता चल गया होगा कि Science and Commerce परीक्षाएं कब होने वाली है। अगर आपको और भी अधिक Science and Commerce परीक्षाओं के बारे में जानकारी चाहिए तो आप RBSE की Official Website भी चेक कर सकते हो

अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई है तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के फेसबुक, व्हाट्सएप, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर जरूर कीजिए। ताकि उन्हें भी पता चल सके कि Science and Commerce परीक्षाएं कब शुरू होंगी और कब तक चलेगी।

अगर आपको 12th board exam – Science and Commerce परीक्षाओं से संबंधित कोई भी सवाल या सुझाव है तो आप हमें नीचे दिए गए कमेंट के कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं,ताकि हम आपके सवाल का जवाब दे पाए। उम्मीद है आपको जानकारी अच्छी लगी होगी।
admin
admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *